Best Hindi Shayari 2020 - Love Shayari

Best Hindi Shayari 2020 - Love Shayari 

Best Hindi Shayari 2020 - Love Shayari

Best Hindi Shayari 2020
पहली मोहब्बत 2020 के लिए दिल जिसे चुनता है.
वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।

Hindi shayari please click link

Love Shayari 2020
बहुत बहुत ख़ुश हैं इस ज़िन्दगी से हम,
मगर कहीं बात जब तेरी आती है
तो आँख मेरी भर आती है,

नाराज़ है मुझसे इश्क़ भी और अश्क़ भी,
चाहा जिसे मैंने जान से ज्यादा वो शख़्स भी,

जब प्यास लगे तुम्हें तो सावन का सहारा हो,
चाहें हम बस तुम्हें इतना के साथ तुम्हारा हो,


Sad Shayari 2020
होले होले कोई याद आया करता है,
कोई मेरी हर साँसों को महकाया करता है,
उस अजनबी का हर पल शुक्रिया अदा करते हैं,
जो इस नाचीज़ को मोहब्बत सिखाया करता है।


Hindi Shayari 2020
मेरे दिल ने जब भी दुआ माँगी है,
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है,
जिस मोहब्बत को देख के दुनिया को रश्क आये,
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।


Attitude Shayari 2020
मेरे सनम तुम क्या चाहत को मेरी समझोगे
इस मेरी मोहब्बत में एक किरदार तुम्हारा हो,

चाहत लेकर अपनी हम आए हैं तुम्हारे द्वार
मेरी चाहत में ज़िन्दगी का इक़रार तुम्हारा हो,

हम जिएं जब तक तेरा साथ हो मेरी ज़िन्दगी
जब लूँ दुनिया से विदा तेरी बाहों का सहारा हो,


Romantic Shayari 2020
एक पल के लिए जब तू पास आता है,
मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है,
सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी,
जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है।

Dosti Shayari 2020
मोहब्बत हमारी भी असर रखती है,
हम बहुत याद आया करेंगे तुम्हें
जब भी भुलाना चाहोगे,


तुमसे मिलना बिछड़ना तो एक बहाना था,
ऐसे ही टूटना है बिखरना है ज़िन्दगी भर
किस्मत ने मेरी यही मुझे बताना था,


तुमसे किया एक वादा आज भी निभा रहा हूँ मैं,
मेरा मन तो बहुत है तुम्हें पुकारने का
लेकिन नहीं बुला रहा हूँ मैं,


Good Morning Shayari 2020
हँसना हँसाना ये कोशिश है मेरी, सबको खुश रखना चाहत है मेरी, कोई याद करे या न करे, हर किसी को याद करना आदत है मेरी।


Dard Bhari Shayari Hindi Mai 2020
जो नजर से गुजर जाया करते हैं;
वो सितारे अक्सर टूट जाया करते हैं;
कुछ लोग दर्द को बयां नहीं होने देते,
बस चुपचाप बिखर जाया करते हैं।

Love Shayari in Hindi 2020
तमाम उम्र गुजार देगें हम राह-ए-इंतजार में, झूठा ही सही पर आने का एक वादा तो कर दे।

Birthday Shayari 2020
हमारे लिये खास है आज का दिन,
जो नहीं बिताना चाहते आपके बिन,
वैसे तो हर दुआ 🙌आपके लिये मांगते है,
फिर भी कहते है
खुब सारी खुशियाँ मिले आपको इस जन्मदिन…


Shayari Photo 2020
दिल की हसरत मेरी ज़ुबान पे आने लगी
तुमने देखा और ये ज़िन्दगी मुस्कुराने लगी
ये इश्क़ के इन्तहा थी या दीवानगी मेरी
हर सूरत में मुझे सूरत तेरी नज़र आने लगी


Funny Shayari 2020
Aaj Tum Pe Aansuo Ki Barsat Hogi
Fir Wahi Kadkti Kali Raat Hogi
Sms Na Kar Ke Tune Dil Dukhaya Hai Mera
Ja Tere Badan Mein Khujli Sari Raat Hogi.

आज तुम पे आँसुओं की बरसात होगी
फिर वही कडकती काली रात होगी
न करके तूने जो दिल दुखाया मेरा
जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी.


Shayari Image 2020
दिल  दुखाया  करो  इजाजत  है
भूल  जाने  की  बात  मत  करना Dil dukhaya kro ijajat hai,
Bhul jaane ki baat mt krna…

Friendship Shayari 2020
हर नमी में तेरी कमी तो रहेगी।
आँखे कुछ नम तो रहेगी।
ज़िन्दगी को हम कितना भी सवांरेगे
हमेंशा आप जैसे दोस्त की कमी रहेगी ।
 Har Nami Mai Teri Kami To Rahegi.
Akhen Kuch Nam To Rahegi.
Zindagi Ko Ham Kitna Bhi Saware.
Hamesha Aap Jese Dost Ki Kami Rahegi.


Sad Shayari in Hindi 2020
उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी जहा सारा शहर अपना था और तुम अजनबीUss mod se shuru krni hai fir se jindagi jahaa saara shahar apna tha or tum ajnabi

Good Night Shayari 2020
हर रात मेरा नाम बोल कर सोया करो, खिड़की खोल तकिया मोड़ के सोया करो, हम भी आएंगे तुम्हारे ख्यालों में, इसलिये थोड़ी सी जगह छोड़ के सोया करो।

English Shayari 2020
ajeeb zulm karti hai teri ye yaadein
sochu to beekhar jaaun
na sochu to kidhar jaaun
अजीब ज़ुल्म करती है तेरी ये यादें
सोचु तो बिखर जाऊं न सोचु तो किधर जाऊं



New Shayari 2020
हम आज भी दिल का आशिया बनाने से डरते है
बागो में फूल खिलाने से डरते है
हमारी पसन्द से टूट जाएगा किसी का दिल
इसलिए हम गर्ल फ्रेड बनाने से डरते है


Happy Birthday Shayari 2020
ज़िंदगी की कुछ खास दुआएँ💕ले लो हमसे
जन्मदिन पर कुछ नजराने ले लो हमसे
भर दे रंग जो तेरे जीवन के पलो में,
आज वो हसी मुबारक बाद ले लो हमसे


Sher Shayari 2020
जिसकी सोच में खुद्दारी की महक है,
जिसके इरादों में हौसले की मिठास है,
उसकी पूरी जिन्दगी महकता हुआ गुलाब है।


Sad Love Shayari 2020
सच्ची मोहब्बत में प्यार मिले न मिले लेकिन याद करने के लिए एक चेहरा जरूर मिल जाता है


 2020 Best Shayari
दूर बैठे रहोगे, पास न आओगे कभी !
ऐसे रूठोगे तो जान ले जाओगे कभी !
शोले बन जायेगें सभी फूल मेरे आंचल के !



Motivational Shayari 2020
सूरज को निकलने में वक्त लगता है,
किस्मत को तो हम बदल नही सकते,



Pyar Bhari Shayari 2020
प्यार हो जाता है करता कौन हैं ?
हम तो कर देंगे प्यार में जान भी कुरबान..
लेकिन पता तो चले कि..
हम से प्यार करता कौन हैं

Pyaar Ho Jaata Hai Karata Kaun Hain ?
Lekin Pata To Chale Ki..
Ham Se Pyaar Karata Kaun Hain



Punjabi Shayari 2020
ਜ਼ਿੰਦਗੀ ਚਾਹੇ ਕਿੰਨੇ ਵੀ ਜ਼ੁਲਮ ਕਰਦੀ ਰਹੇ,
ਜੀਉਣ ਦਾ ਮਕਸਦ ਨਹੀਂ ਭੁੱਲੀਦਾ,

ਹੀਰਿਆਂ ਦੀ ਤਲਾਸ਼ ਵਿੱਚ ਨਿਕਲੇ ਹੋਈਏ,
ਤਾਂ ਮੋਤੀਆਂ ਤੇ ਨਹੀਂ ਡੁੱਲ੍ਹੀਦਾ..

ਮਿਰਗਾਂ ਦੇ ਅੰਦਰ ਹੀ ਕਸਤੂਰੀ ਹੁੰਦੀ ਏ,
ਹਰ ਕੰਮ ਲਈ #ਮਿਹਨਤ ਜਰੂਰੀ ਹੁੰਦੀ ਏ...
ਮੋਮਬੱਤੀ ਤੇ ਕਦੇ ਕੜਾਹੇ ਰਿੱਝਦੇ ਨਹੀਂ ਹੁੰਦੇ,


Breakup Shayari 2020
Ab Bus Khayal Rakhna Tumko Hum Jaisa Nahi Milega
मुझे मालूम है तुम बहुत खुश हो इस जुदाई से
अब बस ख्याल रखना तुमको हम जैसे नहीं मिलेगा

Very Sad Shayari 2020
सोचा था तड़पायेंगे हम उन्हें,
किसी और का नाम लेके जलायेगें उन्हें,
तो फिर भला किस तरह सताए हम उन्हें।


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post