Best Sher Shayari Hindi | nanhe yadav

Best Sher Shayari Hindi | nanhe yadav
Best Top Shayari .बेस्ट शायरी, best shayari, Top Shayari In Hindi बेस्ट हिन्दी शायरी, best shayri in hindi


Good night photo ke liye click Karen
Good night photos

  • हर किसी को जिंदगी दो तरीके से जीना चाहिये,
  • पहला जो हासिल है उसे पसन्द करना सीख लो,
  • और दूसरा पसन्द है उसे हासिल करना सीख लो।

                sheri hindi
  • .बहुत खूबसूरत वो रातें होती है,
  • जब तुमसे दिल की बात होती है ||
  • वैसे कुछ खास लफ्ज़ नहीं होते मेरे पास,
  • पर जब उनकी याद आती है तोह,
  • मेरे लिखे लफ्ज़ो में भी मिठास आ जाती है.

                 best shair
  • जो शख्स तुम्हारे लिये हमेशा ख़ुशी चाहे,
  • तो उसका उदास रहना
  • तुम्हारे लिए फ़िक्र की बात है।


        hindi poetry for love


  • बदलना नहीं आता हमें मौसम की तरह,
  • हर एक रूप मैं तेरा इंतज़ार करता हूँ ||
  • ना तुम समझ सको कयामत तक,
  • कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है ||

          hindi wallpaper

Best Sher Shayari Hindi | nanhe yadav

  • जिस शाम बरसते है तेरी याद के बादल,
  • उस वक्त कोई भी हिजर का तारा नहीं होता ||
  • यु ही मेरे पहलु मैं चले आते हैं अक्सर,
  • वो दर्द जिन्हे मैने कभी पुकारा नहीं होता ||

             love shayri photo hd

  • तेरा उल्फत कभी नाकाम न होना देंगे,
  • तेरी दोस्ती कभी बदनाम न होना देंगे ||
  • मेरी ज़िंदगी मैं सूरज निकले या न निकले,
  • तेरी ज़िंदगी मैं कभी शाम न होने देंगे |

          hindi shero shayari

  • अगर मेरी जिंदगी में दुःख ना होते,
  • तो मैं अपने रब से दुआ का
  • रिश्ता कैसे निभाती।

       hindi shayari latest

  • सपनों की मंज़िल पास नहीं होती,
  • ज़िंदगी हर पल उदास नहीं होती ||
  • खुदा पे यकीन रखना मेरा दोस्त,
  • कभी कभी वो भी मिल जाता है,
  • जिसकी कभी आस नहीं होती ||

    love shayari in hindi with photo

  • ज़िन्दगी में सफलता वही पाता है,
  • जिसे मुश्किलों से लड़ना आता है,
  • और रूठो को मनाना आता है.

            sheri hindi

  • हम तो अक्सर सारे गमो को हँस कर गले लगा लेते है,
  • क्योंकि जिंदगी हमारी ही है इसे हम खुल कर जी लेते है।

         latest shayaris

  • Ham to aksar saare gamo ko hans kar gale laga lete hain, Kyunki zindagi hamari hi hai isey ham khul kar ji lete hain

              new shayri.com

  1. गुस्सा अक्सर बहुत चालाक हुआ करता है,
  2. क्योंकि ये सिर्फ कमजोरो पर ही निकला करता है।

           hindi sayri com


  • रिश्ते को हमेशा सम्भाल कर रखना होता है,
  • क्योंकि रिश्ता मौके का मोहताज़ नही होता है,
  • रिश्ता तो भरोसे का मोहताज़ होता है।




Post a Comment (0)
Previous Post Next Post