sad and love shayari nanhe in hindi yadav ki

sad and love shayari nanhe in hindi yadav kiयादव शायरी 2019: यादव समाज का भारत की संस्कृति और इतिहास और वर्त्तमान में एक विशेष महत्व है| वे भगवान् श्री कृष्ण के वंशज है और उनकी पूजा करते है| अगर आप भी यादव है और अपने फेसबुक या व्हाट्सप्प के लिए बहुत ही अच्छे यदुवंशी शायरी, यादव अट्ट स्टेटस इन हिंदी, देसी ऐटिटूड, हिंदी यादव शायरी, यादव ऐटिटूड शायरी, यदुवंशी हिंदी स्टेटस, यादव शायरी हिंदी में , आदि ढून्ढ रहे है तो इस पोस्ट की मदद ले सकते है|




sad and love shayari nanhe in hindi yadav ki


  • सुनो रे जलने वालो, हम #_यादव है,
  • जब हम अपनी ही नही सुनते,
  • तो किसी और की क्या सुनेंगे.#yadav

  • बस इतनी सी बात पर,
  • हमारा परिचय तमाम होता है,
  • हम #यादव उन रास्तों पर नहीं चलते,
  • जो रास्ता आम होता है…!#yadav


  • फौलादी सीना अहीरों का हिमालय की अकड़ रखते हैं
  • पसंद नहीं हमें जंग हार ना हम जीत पर पकड़ रखते हैं!#yadav
  • sad and love shayari nanhe in hindi yadav ki

  • लोग अक्सर उस जगह घूमने जाते हैं जिस जगह का इतिहास किताबों में होता है..!
  • लेकिन हम तो यादव है बेटा! जहां भी जाते हैं वहां इतिहास बना कर आते हैं।#yadav

  • वादा किसी से करें तो तोड़ते नहीं
  • अगर तोड़ दे दिल कोई यादव का तो...
  • यादव बिना हाथ-पैर तोड़े छोड़ते नहीं...!
  • #Yadav Status

  • हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते हैं,
  • खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी है!!
  • #Yadav


  • sad and love shayari 
  • कितनी मोहोब्बत है मेरे दिल में तेरे खातिर
  • तुझ से मिल कर ये बात बताना चाहता हूँ मैँ#yadav


  • बन जा मेरी तू मेरी सदा के लिए और थाम ले मेरा हाथ
  • अपनी ज़िन्दगी को खुशियों से सजाना चाहता हूँ मैँ#yadav


  • हर नजर को तुम चाहते हो, चाहत क्या होती है समझाओं हमे ॥
  • हम तो बेवफा हैं सागर, वफा क्या होती है समझाओं हमे ॥#yadav


  • बहुत रोती हैं ये आंखें, ये दिल भी रोता है मेरा
  • न बाकी कु छ रहा मुझमें , न बिगड़ा कु छ सनम तेरा।#love


  • तेरे ग़म से ऐ दोस्त अनजान नहीं हूं मैं, तेरा अपना हूँ कोई मेहमान नहीं हूं मैं
  • कहने को कहो कुछ भी सह लूँगा सब मगर, इतना जरूर है दोस्त नादान नहीं हूं मैं।#yadav

  • shayari nanhe in hindi yadav ki

  • दिल के किसी कोने में रहता हूं मैं, ना दिल लगाना तुम सबसे कहता हूं मैं ।
  • मैं हूं प्यार जो ग़र रूठ जाए तो, बनके अश्क आंखों से बहता हूं मैं।।#nanheyadav



  • मैं आज भी तुमसे उतनी
  • ही मोहब्बत करता हूँ
  • जितनी पहले करता था,
  • इसलिये नही की मुझे
  • कोई और नही मिली,
  • बल्कि इसलिये क्योंकि
  • मुझे तुमसे मोहब्बत करने
  • से कभी फुर्सत ही नही मिली।#yadav

  • sad and love shayari nanhe in hindi yadav ki

  • तुम्हारे इश्क से बना हूँ मैं,
  • तुम्हारे इश्क से बना हूँ मैं,
  • पहले जिन्दा था,
  • पर अब जी रहा हूँ मैं।#nanheyadav

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post